आज पर्यावरण दिवस के उपलक्ष में लड भड़ोल स्थित पाइनग्रोव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के बच्चों ने पर्यावरण दिवस के मौके पर एक जागरूकता रैली निकली ।

लड़ भड़ोल / आज पर्यावरण दिवस के उपलक्ष में लड भड़ोल स्थित पाइनग्रोव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के बच्चों ने पर्यावरण दिवस के मौके पर एक जागरूकता रैली निकली ।
पाइनग्रोव स्कूल के छात्रों ने लड़ भड़ोल बाजार में नई मार्किट से ले कर पेट्रोल पंप तक ओर छोटे बच्चों ने स्कूल से भ्रारपट तक रैली निकाल कर लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक किया। 
इस उपलक्ष में स्कूली बच्चों ने अलग-अलग नारे लिख कर व अलग-अलग चित्रकारी कर अलग अलग चार्ट व पर्यावरण के ऊपर विभिन्न विभिन्न पोशाकें पहन कर अपना संदेश दिया ।
इस रैली में बच्चों के जोश को पर्यावरण के प्रति देखकर लड भड़ोल बाजार मैं लोगों ने काफी सराहना की और कहा की इसी प्रकार की हरेक गतिविधियों के प्रति स्कूल बच्चों को जागरूक करता है जिससे हमारे क्षेत्र के बच्चों को हर गतिविधि के बारे में ज्ञान प्राप्त होता है और बच्चे भी इन सब चीजों के प्रति जागरूक होते हैं व इन सब जागरूकता अभियानों के प्रति संवेदनशील भी होते हैं।

स्कूली बच्चों की रैली व जज्बे को देखते हुए व इस सबके दौरान लड़ भड़ोल PWD में कार्यरत अजय जम्वाल जी जो स्थानीय गॉव रिहडू के निवासी हैं उन्होंने सभी स्कूली बच्चों व साथ आये अध्यापकों को जूस व शर्बत पिला कर बच्चों का हौंसला बढ़ाया व कहा कि इस तरह के अभियानों से बच्चे स्थानीय लोगों को तो सन्देस देते ही हैं साथ खुद भी बच्चे इन सब गतिविधियों के प्रति सवेदनशील होते हैं।
खबर खास TV के लिए मुनीष ठाकुर की रिपोर्ट ✍️

Post a Comment

Previous Post Next Post