चोर गिरोह का पर्दाफाश मंडी जिला के जोगिंद्रनगर में चोर गिरोह से बरामद नकदी व गहनों की सूची तैयार। खबर खास TV


खबर खास TV जोगिंद्रनगर (मंडी)। पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश कर जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के दो आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों से लाखों के गहने और नकदी बरामद की गई है। चोर गिरोह के प्रदेश के कई जिलों में हुई चोरी से तार जुड़े बताए जा रहे हैं।
पुलिस इसमें कुछ और लोगों की मिलीभगत होने का भी दावा कर रही है। 
जोगिंद्रनगर उपमंडल के लडभड़ोल क्षेत्र की रोपडी, कलैहडु और कथोण पंचायतों में हुई चोरी में चुराई कुछ नकदी और गहने भी पुलिस ने बरामद किए हैं। जोगिंद्रनगर थाना के अधीन तीन पुलिस चौकियों के जवानों ने सरकाघाट सड़क पर नाकाबंदी की थी। इस दौरान बाइक पर सवार गिरोह के दो युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की तो आरोपियों ने गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस तलाशी के दौरान गहने और नकदी भी पुलिस ने बरामद की।
जोगिंद्रनगर थाना के कार्यकारी प्रभारी गोबिंद पाल ने बताया कि दोनों शातिर डोडा जिले के हैं। इनके चोरी के तार प्रदेश के कई जिलों से जुड़े हैं। चोरों से नकदी और लाखों के गहने बरामद हुए हैं। दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। जोगिंद्रनगर के कथोंण पंचायत में हुई चोरी के शिकायतकर्ता राम चंद्र ने आरोपियों से बरामद गहनों की शिनाख्त की है। उसने बताया कि उनके घर से करीब चार लाख के गहने और 20 हजार की नकदी चुराई गई थी। सुरगंणी मंदिर के संचालक रोशन लाल ने भी माता के गहनों और दान में भेंट की हजारों की धन राशि की शिकायत लडभड़ोल थाना में दर्ज करवाई थी। पुलिस अधीक्षक मंडी सौम्या सांबशिवन ने बताया कि पुलिस चोर गिरोह से पूछताछ कर रही है। रविवार को उन्हें न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड मांगा जाएगा।धर्मपुर, जोगिंद्रनगर के अलावा प्रदेश में कई जगह चोरियों को दे चुके अंजाम 
मंडी जिला के जोगिंद्रनगर में चोर गिरोह से बरामद नकदी व गहनों की सूची तैयार करते पुलिस कर्मचारी
खबर खास TV के लिए मुनीष ठाकुर की रिपोर्ट  ✍️

Post a Comment

Previous Post Next Post