हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर सुशील कुमार ने ऋषभ पंत की जान बचाई । खबर खास 📺

हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर सुशील कुमार ने ऋषभ पंत की जान बचाई, पहले जलती कार से ऋषभ पंत को दूर किया, फिर चादर लपेटकर अस्पताल भेजा
खबर खास संवाददाता, जोगिंदर नगर : Cricketer Rishabh Pant Car Accident : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार का दिल्‍ली से घर लौटते समय बड़ा हादसा हो गया। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। कार का शीशा तोड़कर वह समय रहते खुद बाहर निकले। जिसके बाद कार में आग लग गई। 
Cricketer Rishabh Pant Car Accident : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार का दिल्‍ली से घर लौटते समय बड़ा हादसा हो गया। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। कार का शीशा तोड़कर वह समय रहते खुद बाहर निकले। जिसके बाद कार में आग लग गई।मैक्स अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा आशीष याग्निक ने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में जानकारी दी है। 
उन्होंने कहा है कि बाहर से उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं दिखाई पड़ रही है। कमर, सिर और पैर में वह चोट बता रहे हैं।हड्डी रोग विशेषज्ञ, प्लास्टिक सर्जन, फिजिशियन समेत तमाम डॉक्टरों की टीम उनके उपचार में लगी है। कुछ महत्वपूर्ण जांच कराई जा रही हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद मेडिकल बुलेटिन कुछ देर बाद जारी किया जाएगा। उधर ऋषभ पंत के स्वजन भी अस्पताल में पहुंचे हैं। हालांकि मीडिया या अन्य व्यक्तियों को अंदर जाने की इजाजत नहीं है।डॉक्‍टरों के मुताबिक ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील नागर ने बताया कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है, उनको रुड़की से देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल रेफर किया गया है। वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी।पैर में चोट, की जाएगी प्‍लास्टिक सर्जरीशुक्रवार को अल सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत कार से सवार होकर दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे। 
बता दें कि रुड़की में ऋषभ पंत का घर है। जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई। 

Post a Comment

Previous Post Next Post