गैंगस्टर की हत्या, पुलिस ने वकील की ड्रेस पहने हमलावर को भी मार गिराया, । खबर खास 📺

Rohini Court Firing: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी अदालत में शुक्रवार को बदमाशों ने गोलीबारी में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को मार गिराया. बदमाशों ने कोर्ट रूम नंबर 207 के अंदर जब फायरिंग की तब कोर्ट में सुनवाई चल रही थी, जज इजलास पर बैठे थे. वहीं पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में हमलावर दो बदमाशों को मार गिराया. पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने बताया कि हमलावर वकीलों की वेश में आए थे.दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा कि रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र मान (गोगी) को पेशी के लिए लाया गया था. तभी दो बदमाशों ने फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों हमलावरों को मार गिराया. 

एक हमलावर पर 50 हजार का इनाम था. वकील की ड्रेस में मारे गए टिल्लू गैंग के सदस्यों का नाम मोरिस और राहुल था. राहुल के खिलाफ बागपत(यूपी) में हत्या का केस दर्ज है. राहुल बागपत के योविन हत्याकांड में वांटेड था. जबकि मोरिस बहादुरगढ़ के गूलर प्रधान हत्याकांड में वांटेड था.पुलिस सूत्रों का कहना है कि आज रोहिणी कोर्ट रूम 207 में टिल्लू गैंग के सुनील मान और गोगी गैंग के जितेंद्र गोगी की पेशी थी. दोनों मुकदमा नंबर 295/10 दफा 302 व 34 IPC पुलिस स्टेशन अलीपुर में आरोपी थे. टिल्लू गैंग ने पहले से ही गोगी की हत्या की पूरी फील्डिंग कर दी थी.दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना पर वकील ललित कुमार ने कहा कि हमलावर ने गोगी को लगातार 3 गोलियां मारीं. 

गोगी की सुरक्षा में जो दिल्ली पुलिस के लोग थे उन्होंने 25-30 गोलियां चलाई हैं. जिसमें अपराधियों की मौत घटनास्थल पर हो गई. गोगी की अस्पताल में मौत हो गई.बता दें कि इसी साल मार्च के महीने में गोगी का करीबी कुलदीप फज्जा पुलिस कस्टडी से जीटीबी अस्पताल से भाग गया था. हालांकि बाद में पुलिस ने रोहिणी में एक मुठभेड़ में फज्जा को मार गिराया था.

खबर खास 📺  से मुनीष ठाकुर की रिपोर्ट ✍

Post a Comment

Previous Post Next Post