मौके से फरार आरोपी को नादौन में किया गया गिरफ्तार । खबर खास 📺

 




ऊना, हिमाचल प्रदेश –यह दर्दनाक सड़क हादसा हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के गगरेट का है, जहां बुधवार रात 10:30 बजे के करीब तीन पुलिस कर्मी एक बाइक पर सवार होकर आशा देवी स्थित पुलिस चेकपोस्ट की तरफ जा रहे थे, इसी बीच चेकपोस्ट से 150 मीटर पीछे बाइक की टक्कर एक ट्रक से हो गई जिसके बाद ट्रक द्वारा बाइक पर सवार तीनो पुलिस कर्मियों को बुरी तरह से कुचल दिया गया। इस दर्दनाक सड़क हादसे में तीनों पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई।



चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान –


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह तीनों पुलिस कर्मी चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे। यह घटना इतनी दर्दनाक थी कि एक युवक की टांग उसके शरीर से अलग हो गई। तीनों मृतक पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में थे जिसके बाद तीनों के आईकार्ड से उनकी पहचान की गई। बता दें अभी दो दिन पहले ही इन तीनों पुलिसकर्मियों को ऊना जिला में अपनी सेवाएं देने के लिए तैनात किया गया था लेकिन तीनों की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई।

मृतकों की पहचान –


इस दर्दनाक घटना में जिन तीन पुलिस जवानों की मृत्यु हुई है वह तीनों हमीरपुर के निवासी है। इस हादसे में मृतकों की पहचान मनोज कुमार पुत्र सुरेश कुमार गांव पिदडता, विशाल कुमार पुत्र विक्रम चंद गांव झंडवी भोरंज, 23 वर्षीय शुभम पुत्र सुरेश कुमार गाँव नारकड़ के रूप में हुई है।

इस घटना के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर ट्रक के साथ मौके से फरार हो गया था। जिसे पुलिस द्वारा नादौन के जलाड़ी में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक के टायरों पर भी कई जगह खून के निशान लगे हुए हैं।

आशापुरी बैरियर –


बुधवार रात आशापुरी वैरियर पर पुलिस के जवान संदीप कुमार अपनी ड्यूटी दे रहे थे। संदीप कुमार ने बताया कि रात 10:30 बजे के करीब उन्होंने गाड़ियों के टकराने की जोरदार आवाज सुनी, जिसके बाद बह घटनास्थल पर पहुंचे जहां एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क की दूसरी तरफ कच्ची सड़क पर पड़ी हुई थी, और तीन युवक सड़क पर पड़े हुए थे।


खबर खास 📺 से मुनीष ठाकुर की रिपोर्ट ✍

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post