पाइनग्रोव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल ने इस बार बेहद अलग अंदाज में मनाया फेयरवेल।

लड भडोल के प्रसिद्ध पाइनग्रोव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल ने फेयरवेल इस बार बहुत ही अलग अंदाज में व धूमधाम से मनाया । स्कूल ने फेयरवेल के उपलक्ष में बच्चों को लड़ भड़ोल तहसील के गाँव गंगोटी के पास अति सुंदर जगह पर कैंपिंग और ट्रैकिंग पर ले जाकर व टेंट हाउस में नाइट कैंपिंग करके मनाया।
जिसमें बच्चों ने फेयरवेल के दौरान सभी गतिविधियों की व उसके बाद बच्चों ने डीजे पार्टी के साथ सेलिब्रेट करा।
इस मौके पर स्कूल निदेशक बलवंत ठाकुर ने बताया कि इस बार स्कूल ने फेयरवेल को सबसे अलग अंदाज में व बच्चों की परीक्षाओं को समाप्त होने के उपरांत बनाया। 
जिससे बीच मे बच्चों की पढ़ाई में कोई परेशानी न हो। दो दिन के इस फेयरवेल के मौके पे बच्चों ने ट्रेकिंग, कैम्पिंग बोनफायर, DJ, क्रिकेट, केक कटिंग, अंताक्षरी के साथ साथ खुद खाना बनाना व बाहर खुले आसमान के नीचे रह कर अनेक चीजें सीखी व मनोरंजन किया।
 साथ ही उन्होंने बताया कि रहने व खाने पीने के लिए स्कूल ने विशेष प्रबंध किया जिसमे बच्चों की सुरक्षा, सफाई व स्वास्थ्य का पूरा पूरा ध्यान रखा गया। और कहा कि लोग देश विदेश से हमारे क्षेत्रों में आ कर हमारी पर्यटन की खूबसूरती का लुतुफ उठाते हैं तो हमे भी अपने क्षेत्र की खूबसूरती को पहचान कर इसका आनंद लेना चाहिए। 
 बच्चों की माने तो ऐसा अनुभव हमारे क्षेत्र में पहली बार हुआ और जिसका सबसे पहले अनुभव करने का सौभाग्य हमें प्राप्त हुआ जिसके लिए सब बच्चों ने स्कूल प्रबंधन को बहुत बहुत धन्यवाद किया। फेयरवेल के मौके पर मिस्टर पर्सनैल्टी आर्यन, मिस पर्सनेलटी कनिका जम्वाल, व मीटर फेयरवेल ऋषव व मिस फेयरवेल कशिश जसवाल को चुना गया।
निदेशक बलवंत ठाकुर ने इस मौके पर गंगोटी गांव के सब लोगों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने इस कार्यक्रम को मनाने के लिए बिजली व पानी उपलबध करवाया व हर सहायता प्रदान की।
खबर खास टीवी के लिए मुनीष ठाकुर की रिपोर्ट ✍️

Post a Comment

Previous Post Next Post