हिमाचल ने एक और वीर खोया: BRO में 10 साल से सेवा दे रहे थे संतोष ठाकुर, पसरा मातम

जोगिंदर नगर / मंडी । हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित लडभड़ोल क्षेत्र निवासी एक शख्स की मौत हो गई है। जान गंवाने वाले शख्स का नाम संतोष ठाकुर बताया गया है, जो कि सीमा सड़क संगठन में ड्राइवर के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे थे। 
जवानों के पास खाना पहुंचाने गए हुए थे 
मिली जानकारी के अनुसार यहां स्थित खदर ग्राम पंचायत के रहने वाले संतोष कुमार दूसरे जवानों के पास राष पहुंचाने के लिए दो-तीन दिन पहले सोलंगवैली से पदम जाने के लिए रवाना हुए थे। वहीं, संतोष ने जवानों तक उनका राशन पहुंचा भी दिया था। मगर वहां से लौटते वक्त सिंगला टॉप के पास अचानक से उनकी तबियत खराब हो गई। 

अस्पताल ले गए पर नहीं बचे 
ऐसे में उनके साथ मौजूद साथियों ने उन्हें आनन फानन में इलाज के लिए डैड एमई रूम पहुंचाया। मगर यहां उनकी तबियत की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आगामी इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल केलांग के लिए रेफर कर दिया गया। मगर तबतक काफी ज्यादा देर हो गई थी और वहां पहुंचने के बाद चिक्तिसकों द्वारा उन्हें मृत करार दे दिया गया। 

10 सालों से दे रहे थे सेवाएं 
आपको बता दें कि बीते 10 सालों से संतोष ठाकुर सीमा सड़क संगठन में ड्राइवर के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे थे। वहीं, अब अचानक से संतोष ठाकुर की मौत खबर आने के बाद उनके परिवार सहित पूरे खदर गांव में हर तरफ शोक व्याप्त हो गया है। फिलहाल उनके शव को केलांग अस्पताल में ही रखा गया है। जहां उनके शव का पोस्टमोर्टम किया जाएगा। बीआरओ के प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार होगा 
पोस्टमोर्टम करवाने के बाद संतोष ठाकुर के शव को उनके पैतृक गांव खदर लाया जाएगा। जहां बीआरओ के प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस मामले की पुष्टि जोगिंदरनगर के एसडीएम केके शर्मा के द्वारा की गई है।
खबर खास TV के लिए मुनीष ठाकुर की रिपोर्ट ✍️

Post a Comment

Previous Post Next Post