केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री व खेल मंत्री अनुराग ठाकुर जन आशीर्वाद यात्रा: शिमला से मंडी तक लोगों ने खूब बरसाया ‘अनुराग’, रात 1 बजे तक डटे रहे

 


मंडी. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन शिमला से लेकर मंडी तक अपार प्यार और आशीर्वाद बरसा. शिमला से बिलासपुर ओर उसके बाद छोटी काशी मंडी में रात 11 बजे सड़क किनारे खड़े कार्यकर्ताओं का अद्भुत समर्थन और प्रेम देख कर अनुराग ठाकुर निहाल हो उठे. उन्हें शिमला से लेकर मंडी तक पहुंचने में ही निर्धारित कार्यक्रम की जगह कई घंटे की देरी हो गई, लेकिन मंडी रात एक बजे तक उनके चाहने वाले डटे रहे. वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की जन आशीर्वाद यात्रा के साथ ही भाजपा ने मंडी संसदीय उपचुनाव का भी बिगुल बजा दिया है.



क्या बोले अनुराग 
इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला तो उनका ससुराल भी है और यह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भी जिला है. मंडी से अलग ही नाता ओर प्यार प्रेम है. उन्होंने कहा मंडी उपचुनाव बहुत बड़ी जीत भाजपा दर्ज करेगी. केंद्र से जब मोदी जी ने और प्रदेश से जयराम ठाकुर जी ने जब कोई कमी नहीं रखी है तो भाजपा की जीत का अंतर घटने की बजाय और बढ़ेगा. उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं सुंदरनगर के विधायक राकेश जंबाल, सरकाघाट के विधायक कर्नल इंदर सिंह, नाचन के विधायक विनोद कुमार, बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी, जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर ठाकुर सुंदर भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप ठाकुर,भाजपा नेता महेश सपहिया और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

खबर खास TV की ओर से मुनीष ठाकुर की रिपोर्ट ✍

Post a Comment

Previous Post Next Post